Top 5 Best Earn Diamond App Free fire Real 100% Working

 Top 5 फ्री फायर डायमंड अर्निग एप्लीकेशन! 2021 

Top 5 फ्री फायर डायमंड अर्निंग एप्लीकेशन : नमस्कार, दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अगर आपको अपनी फ्री फायर मे डायमंड चाहिए तो डायमंड प्राप्त करने के लिए आप कौन से 5 टॉप एप्लीकेशन ओं का इस्तेमाल कर सकते हैं। जिनके द्वारा आप फ्री फायर गेम के लिए डायमंड प्राप्त कर सकते हैं तो दोस्तों हम आपको इसी बारे में आज इस पोस्ट में बताने वाले हैं। 

क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो गेम में अपने पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं ऐसे एप्लीकेशन की तलाश करते रहते हैं। जिनके द्वारा वह फ्री फायर गेम में डायमंड प्राप्त कर सकें दोस्तों अगर आपको भी ऐसी किसी भी जानकारी की तलाश है। तो आप की तलाश यहां पर आकर खत्म हो जाती है क्योंकि हम आपको इस पोस्ट में यही बताने वाले हैं। 

कि ऐसे कौन से वह पांच एप्लीकेशन है जिनके द्वारा आप फ्री फायर गेम के लिए डायमंड अर्न कर सकते हैं। तो हम आपको बताते हैं लेकिन दोस्तों इसके लिए आपको हमारी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूरा पढ़ना होगा। अगर आप हमारी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते हैं। तो हम आपको वादा करते हैं कि आप इन पांच एप्लीकेशन के माध्यम से फ्री फायर गेम में आसानी से डायमंड प्राप्त कर पाएंगे चलो अब हम अपने टॉपिक को आगे बढ़ाते हैं।

 • बेस्ट फाइव एप्लीकेशन फॉर फ्री फायर डायमंड।

दोस्तों आपको इतना तो पता ही होगा कि आजकल फ्री फायर गेम को खेलने वालों की संख्या अत्यधिक है। तथा फ्री फायर गेम में हर एक फ्री फायर प्लेयर किसी ना किसी वस्तु को खरीदना चाहता है। लेकिन दोस्तों फ्री फायर गेम में किसी भी चीज को खरीदने के लिए चाहे कोई भी कैरेक्टर हो तथा रॉयल पास हो या फिर गन स्किन हो हम किसी भी चीज को फ्री फायर गेम के अंदर खरीदते हैं। तो उसके लिए हमें डायमंड की जरूरत पड़ती है क्योंकि दोस्तों हम फ्री फायर गेम के अंदर कोई भी चीज खरीदेंगे है। तो इसके लिए हमारे पास डायमंड होना बहुत ही जरूरी है तभी हम फ्री फायर गेम के अंदर किसी भी चीज को खरीद सकते हैं।दोस्तों अब हम आपको उन पांच टॉपिक के बारे में बताने वाले हैं जिनके द्वारा आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड ले सकते हैं। लेकिन दोस्तों अगर आप भी फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उन पांच टॉपिक को फॉलो करना होगा।

 • 1)Winzo गोल्ड के द्वारा डायमंड कैसे ऐड करें ?

दोस्तों विंजो गोल्ड एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर तथा कमाल की एप्लीकेशन है सबसे पहले आपको विंजो गोल्ड एप्लीकेशन को गूगल पर जाकर गूगल के सर्च बॉक्स में विंजो गोल्ड डाल देना है। वहां पर आपको विंजो के कई सारी एप्लीकेशन मिल जाएंगे उनमें से आपको विंजो गोल्ड एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है। डाउनलोड करने के बाद जब आप उसे ओपन करेंगे उसे ओपन करेंगे तो आपको उसमें रजिस्टर करना पड़ेगा। जैसे ही आप उसमें रजिस्टर्ड कर लेंगे तो आपका अकाउंट वहां पर बन जाएगा। 

लेकिन दोस्तों रजिस्टर्ड करने के लिए आपको वहां पर अपना मोबाइल नंबर डालना होगा मोबाइल नंबर डालने के बाद आपके पास एक ओटीपी भी आएगा। ओटीपी को डालकर आपको अपना मोबाइल नंबर वेरीफाई कर लेना है। जैसे ही आप इस एप्लीकेशन रजिस्टर्ड कर लेते हैं आपको फ्री में खेलने के लिए यहां पर ₹50 दिए जाते हैं। ₹50 देने के बाद दोस्तों आपको यहां पर आपका रेफर कोड भी दिया जाता है आप रेफर को रेफर कर के ₹500 तक कमा सकते हैं। और दोस्तों आप इन पैसों से फ्री फायर गेम में डायमंड खरीद सकते हैं।

 • 2) गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स एप्लीकेशन से डायमंड कैसे ऐड करें ?

दोस्तों सबसे पहले आपको गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स एप्लीकेशन को प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड कर लेना है। डाउनलोड करने के बाद आपको इस एप्लीकेशन में लॉगिन कर लेना है। यह एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन में आपको कुछ टास्क दिए जाते हैं। आपको उन टास्क को अच्छी तरीके से तथा सही भरना है। जैसे ही आप उन टास्क को पूरा कर लेते हैं तो आपको यहां पर कुछ ना कुछ रिवॉर्ड जरूर दिया जाता है आप उन रिवॉर्ड के माध्यम से फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।           

 • 3) गेमजॉप से फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड कैसे ऐड करें ?

दोस्तों गेमजॉप एप्लीकेशन एक गेमिंग एप्लीकेशन है यहां पर आप गेम खेल कर के बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं। यहां पर आपके 70% चांस जीतने की तथा 30% चांस हारने के रहते हैं। 

दोस्तों अगर आप भी गेम जॉप एप्लीकेशन लॉगइन करके खेलते हैं। तो उन पैसों से आप डायमंड भी खरीद सकते हैं तथा और पैसे कमा कर आप अपना काम भी पूरा कर सकते हैं। गेमजोप में आप 2 तरह से आप पैसा कमा सकते हैं पहले तरीके में आसानी से पैसा कमा सकते हैं। और दूसरे तरीके में आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और आप पैसा कमा सकते हैं।

 • 4)बिग कैश से फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड कैसे ऐड करें ?

दोस्तों आपको यह एप्लीकेशन सबसे पहले डाउनलोड कर लेना है डाउनलोड करने के बाद आप जब इसे ओपन करेंगे। तो आपके सामने लॉगिन का पेज आ जाता है लॉग इन करने के लिए आपको अपने फेसबुक अकाउंट से इसे कनेक्ट कर लेना है। जैसे ही आप इस एप्लीकेशन में लॉगिन कर लेंगे आपको तुरंत ही इसमें ₹10 दिए जाते हैं। उसके बाद जब आप अपने पेटीएम को इस से कनेक्ट कर लेंगे तो फिर से आपको इसमें ₹10 दिए जाते हैं। और जैसे ही आपका यह एप्लीकेशन तैयार हो जाता है उसके बाद आपको 300 कॉइंस फ्री में दिए जाते हैं। आप इन के माध्यम से फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड ले सकते हैं।               

 • 5) लोकल वोकल एप से फ्री फायर डायमंड कैसे ऐड करें                   

दोस्तों लोकल वोकल एक न्यूज़ एप्लीकेशन है सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है। डाउनलोड करने के बाद आप इस एप्लीकेशन में दो तरह से पैसा कमा सकते हैं। इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ रेफर करते हैं तो आपको हर एक रेफर पर ₹6 दिए जाते हैं। और दूसरा तरीका यह है कि अगर आप किसी भी दोस्त को इनवाइट करते हैं तो जैसे ही वह व्यक्ति आपके इनवाइट किए हुए लिंक को थोड़े दिनों तक इस्तेमाल करता है तो आपको ₹100 एक्स्ट्रा दिए जाते हैं                

 • निष्कर्ष :

दोस्तों हमें आपसे उम्मीद है आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी इस पोस्ट से कोई भी शिकायत नहीं है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं।     

Top 5 Best Earn Diamond App Free fire Real 100% Working | Free Diamond App Free fire

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top