Top 5 Free Fire Diamond Earning Application 2023 !! Redeem code free free ! bindassankit

 Top 5 Free Fire Diamond Earning Application 

दोस्तों आज मैं आपके लिए बहुत ही कमाल की जानकारी लेकर आई हूं यदि आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड प्राप्त करना चाहते हैं तो जाहिर सी बात है आप अभी फ्री फायर गेम एप्लीकेशन को जरूर खेलते होंगे और आप उसके अंदर कई सारी वस्तुओं को खरीदने के लिए डायमंड प्राप्त करना चाहते होंगे।

इसके लिए आज की हमारी यह जानकारी काफी ज्यादा यूज़फुल साबित हो सकती है जिसने आप को बताया जाएगा कि डायमंड लेने के लिए टॉप फाइव एप्लीकेशन तो यदि आप भी डायमंड देना चाहते हैं तो मेरी जानकारी को जरूर पढ़िए। क्योंकि डायमंड के माध्यम से आप डीजे आलोक खरीद सकते हैं और भी कई सारी वस्तुएं मिल जाएंगी लेकिन अब से पहले आपके पास डायमंड का होना अति आवश्यक है।

दोस्तों यदि आप भी 15 एप्लीकेशन के माध्यम से डायमंड खरीदना चाहती हैं और इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो मेरी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहिए क्योंकि आज भी इस पोस्टर में आपको कुछ ऐसे तरीके बताऊंगी जिनके माध्यम से आप डायमंड प्राप्त कर सकते हैं और अपने फ्री फायर अकाउंट में ले सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि फ्री बाय आज के समय का बहुत ही ज्यादा पॉपुलर गेम एप्लीकेशन है और यह दुनिया की गेमिंग बेस्ट लिस्ट में शामिल है।

 • 1. विंजो गोल्ड से डायमंड कैसे प्राप्त करें ?

दोस्तों विंजो गोल्ड एप्लीकेशन बहुत ही कमाल का एप्लीकेशन है जिससे हमें पैसे कमाने के कई सारे मौके मिलते हैं और उन के माध्यम से हम डायमंड काली सकते हैं और डायमंड खरीदने के बाद आप फ्री फायर गेम के अंदर डीजे आलोक हरि सकते हैं तो आप इस एप्लीकेशन में ज्वाइन कर सकते हैं और ज्वाइन करते ही आपको ₹50 मिल जाएंगे इसमें आप जितनी अधिक अपने दोस्तों को शामिल करेंगे उतनी अधिक आपको पैसे मिलेंगे और अपने स्वयं के रेफरल कोड को साझा करते हैं तो आप ₹500 तक कमा सकते हैं और उन पैसों से आप डायमंड खरीद सकते हैं।

तो सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन के अंदर डाउनलोड कर लेना है उसे के बाद आपको उसे ओपन करना है ओपन करते ही आपको इसके अंदर अकाउंट बनाना पड़ेगा तो आप फेसबुक के माध्यम से लॉगिन कर सकती है लॉगिन करती है आपको ₹10 मिल जाएंगे।

आपके पास एक ओटीपी आएगा उसे वेरीफाई करते ही पेटीएम सक्सेसफुल हो जाने के बाद आपको ₹10 और मिल जाएंगे। साथ में 300 कॉइन एक्स्ट्रा भी मिल जाएगी इस एप्लीकेशन में आपको जो पैसा मिलेगा उसी के माध्यम से आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड खरीद सकते हैं और डीजे आलोक  के साथ-साथ और भी कई सारे कैरेक्टर्स  प्राप्त कर सकते हैं।

 • 2. GOOGLE OPINION REWARDS diamond kaise add kare

दोस्तों गूगल ऑपिनियन रीवार्ड्स एप्लीकेशन आज के समय का बहुत ही ज्यादा पॉपुलर एप्लीकेशन है और इस एप्लीकेशन को गूगल के द्वारा ही लांच किया गया है जिसमें आप गूगल पर क्रेडिटस कमा सकते हैं। आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड खरीदने के लिए इस एप्लीकेशन का उपयोग कर सकते हैं बस इसको गूगल प्लेस्टोर के माध्यम से इंस्टॉल कर लेना उसके बाद आपको इसके अंदर अकाउंट बनाना होगा।

लॉग इन करने के पश्चात आप इसके अंदर मौजूद उस सर्वेक्षण देखेंगे उन्हें क्रेडिट कमाने के लिए कंप्लीट करना पड़ेगा समय-समय पर इसके अंदर सर्विस चलती रहती है और उनको कंप्लीट करने के बाद आप पैसे कमा सकते हैं आपके पास हमेशा डिवाइस का जीपीएस और गूगल स्थान इतिहास ऑन होना चाहिए एक बार जब आप पर्याप्त पैसे प्राप्त कर लेते हैं तो डायमंड खरीदने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं तो देरी किस बात की जल्दी से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कीजिए।

 • .3.Gamezop se free fire diamond kaise add kare

दोस्तों गेमजोप एक गेम इन एप्लीकेशन है जिसकी सहायता से आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं और फ्री फायर गेम के अंदर उन कमा हुए पैसों को डायमंड खरीदने के लिए यूज कर सकते हैं गेमजोप पैसे कमाने के लिए बहुत ही अच्छा एप्लीकेशन है आपको दो प्रकार से तरीके मिल जाएंगे जिनमें से पहला तरीका बहुत ही आसान एवं सरल होता है जबकि दूसरा तरीका थोड़ा कठिन होता है तो हम सबसे पहले आपको पहले तरीके के बारे में बताएंगे।

दोस्तों यदि आप गेमजोप एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो प्रत्येक रेफर के अनुसार आपको ₹5 मिल जाएंगे और गेमजोप में जितने भी पैसे कमाए हुए हैं उनको डायरेक्ट आप अपने पेटीएम में विड्रॉ कर सकते हैं। पेटीएम कमाए हुए पैसों के माध्यम से आप गूगल प्ले रिडीम कोड खरीद सकते हैं और एसडीम कोर्ट के माध्यम से आप फ्री फायर गेम के अंदर फ्री में डायमंड खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं इस प्रकार आप गेमजोप एप्लीकेशन का उपयोग करके अपने डायमंड के लिए कर सकते हैं।

 • 4. Big Cash Se Diamond Kaise kamaye

तो सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन के अंदर डाउनलोड कर लेना उसके बाद आपको इसे ओपन करना ओपन करने के बाद आप इसके अंदर अकाउंट बनाने के लिए फेसबुक का उपयोग कर सकते हैं लॉगइन करते हैं आपको ₹10 मिल जाएंगे उसके पश्चात आपको अपने पेटीएम नंबर को लिंक करने पर आपको ₹10 और मिल जाएंगे।

उसके पास जाता आपके डालेंगे मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा उसे वेरीफाई कर लेना है पेटीएम सक्सेसफुल हो जाने के पश्चात आपको ₹10 और मिल जाएंगे और साथ में 300 कॉइन एक्स्ट्रा मिल जाएंगे. यह सब करने के बाद आपके मोबाइल पर एक ओटीपी भेजा जाएगा सिंपल से उसको डाल कर आपको नंबर वेरीफाई कर लेना है।

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको जितने भी पैसे मिलेंगे उनके माध्यम से आप फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड खरीद सकते हैं साथ में डायमंड डीजे आलोक भी ले सकते हैं या फिर चाहे तो क्रोनो करैक्टर भी खरीद सकते हैं इस तरह आप इन एप्लीकेशन के माध्यम से डायमंड खरीद पाएंगे।

 • 5.Local Vocal App se free fire diamond kaise Kharide

 दोस्तों लोकल वोकल एक न्यूज़ एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से यदि आप न्यूज़ पढ़ते हैं तो इसके अंदर आपको पैसे कमाने का मौका मिलता है यह एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए बहुत ही यूज़फुल एप्लीकेशन है तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड खरीदने के लिए कर सकते हैं।

 दोस्तों यदि आप इस एप्लीकेशन को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं तो आप को रेफर कोड पर ₹6 मिल जाते हैं इसके अतिरिक्त यदि आपने किसी व्यक्ति को इसके अंदर इनवाइट किया है तो आपको ₹100 मिल जाएंगे तो दोस्तों उन कमाए हुए पैसों को आप अपने पेटीएम में डाल सकते हैं फिर आप उन पैसों का उपयोग डायमंड खरीदने के लिए कर सकते हैं।

 • आप के  लिए कुछ टिप्स


यदि आपको मेरे द्वार दी है यह जानकारी पसंद आती है या फिर आपको मेरी जानकारी के माध्यम से कुछ ना कुछ नया सीखने को मिलता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ अता सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें ताकि अन्य लोग भी इस जानकारी से रूबरू हो सकें और इसके माध्यम से अपनी फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड खरीद सके। यदि आपको मेरी इस जानकारी से जुड़ा कोई भी सवाल पूछना है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम जल्दी से जल्द आपकी समस्या का समाधान निकालेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top