How To Get Free Google Play Redeem Code. 2 best app reedom code

 Best 2 apps for Google play reedom code. फ्री गूगल प्ले रिडीम कोड कैसे पाएं ? 



स्वागत है हमारी वेबसाइट के आज के आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस प्रकार बिल्कुल फ्री में गूगल प्ले रिडीम कोड पा सकते हैं तो दोस्तों ऐसी कंडीशन में हमारी आज की हैट्रिक आपके लिए काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हुआ अमेजिंग साबित होने वाली है यदि आप हमारी इस पोस्ट को बारी बारी से पढ़ते हैं तो यह आपके लिए काफी ज्यादा हेल्पफुल साबित हो सकता है रिडीम कोड फ्री में लेने के लिए आपको एक एप्लीकेशन की आवश्यकता पड़ती है लेकिन इस एप्लीकेशन को हम किस प्रकार डाउनलोड कर सकते हैं इसके बारे में मैंने आपको नीचे बता दिया है और यह भी बताया है कि आप इन एप्लीकेशन का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं।


तो दोस्तों आपका यह जानना बेहद जरूरी हो जाता है की रिडीम कोड क्या होता है तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहती हूं कि रिडीम कोड एक बार डिलीट का अल्फा न्यूमैरिक डिजिट होता है जिसकी सहायता से आप बिल्कुल फ्री में अपनी फ्री फायर के अंदर डायमंड से प्राप्त कर सकते हैं और अपने  बीजीएमआई के अंदर यूसी भी ले सकते हैं जैसा कि मैं जानती हूं आपको काफी ज्यादा पसंद होगा फ्री फायर गेमिंग एप्लीकेशन।


लेकिन दोस्तों आप उसमें टॉपअप नहीं कर पाते है क्योंकि डायमंड लेने के लिए आपको काफी जगह डायमंड कॉस्टली होते हैं जिसको खरीदना आम बात नहीं होती है और यह हर किसी के बस की बात नहीं होती है और इसी परेशानी को मद्देनजर रखते हुए मैंने आज की यह पोस्ट लिखी है जिसकी सहायता से आप फ्री रिडीम कोड ले सकते हैं और उस के माध्यम से डायमंड भी।


 • फ्री में गूगल प्ले रिडीम कोड कैसे लें ?


तो दोस्तों ऐसे में bgmi के अंदर यूसी काफी ज्यादा अहमियत रखता है और उसमें भी आपको यूसी खरीदना पड़ता है और यूसी भी काफी ज्यादा महंगा होने की वजह से हर व्यक्ति यूसी को खरीद नहीं पाता है तो हमें अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में यूसी पर क्लिक करना होता है और टॉपर पर प्रेस करने के बाद जो रिडीम कोड आपको मिला होता है वही कोड आपको वहां पर डालना होता है और डालने के बाद आप उस यूसी को प्राप्त कर सकते हैं।


तो दोस्तों इस कीड़ी सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए मेरी इस पोस्ट को शुरू से लेकर हम तक पढ़ते रहना है क्योंकि यहां पर मैंने आपको विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की है कि आप किस प्रकार गूगल प्ले रिडीम कोड ले सकते हैं।


 •  हाउ टू डाउनलोड दिस एप्लीकेशन


तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा तो आप मेरे द्वारा प्रदान की गई इस लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि यह एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं मिलेगा इसीलिए मैं यहां पर इसे आपकी लिंक को यहां पर दे रही हूं इस लिंक के थ्रू आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।


यदि आप अभी इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट को पढ़ रहे हैं नीचे आपको डाउनलोड का बटन दिखाया जाएगा उस पर क्लिक करके आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर सर्च करेंगे तो जो पहला वाला एप्लीकेशन आपको दिखाई देगा उस पर क्लिक करके इसे डाउनलोड कर पाएंगे।



 • 1) Redeem code boss


दोस्तों आपने इस एप्लीकेशन का नाम तो कभी ना कभी अवश्य जरूर सुना होगा यह ऐप फ्री रिडीम कोड लेने के लिए टॉप 5 फाइव बेस्ट एप्लीकेशन में शामिल किया गया है यदि आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हैं और आप इसका इस्तेमाल करना जानते हैं तो आप अवश्य ही बहुत सारे डायमंड कनेक्ट कर सकते हैं और इसमें आपको ज्यादा प्रॉब्लम भी नहीं आएगी क्योंकि आज मैं आपको बहुत ही अच्छी तरीके से बता देती हूं कि आप किस प्रकार से आप का इस्तेमाल कर सकते हैं।


यदि आप इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन के अंदर डाउनलोड करना चाहते हैं तो उस बटन पर क्लिक करके डायरेक्टली डाउनलोड कर सकते हैं उसके बाद आपकी बड़ी ही इजली इस ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे और दोस्तों आपको बता दूं कि इस एप्लीकेशन को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर पाएंगे इसीलिए आप मेरी इस लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।


इस एप्लीकेशन का साइज size 7.6 MB और यह आज के जमाने का काफी ज्यादा पॉपुलर और बेस्ट एप्लीकेशन है इस वजह से दोस्तों आज मैं आपको व्यस्त यूटिलिटी एप्लीकेशन स्टॉक एंडॉयड एप्लीकेशन भी कहा जाता है क्योंकि इसमें ऐसे कुछ शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो कि इसे और ज्यादा खास बनाते हैं।


 • 2) Win Cash


दोस्तों यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा शानदार है और इस एयरपोर्ट का नाम रिंकेश है और आप इस एप्लीकेशन की सहायता से बहुत सारी कैश जीत सकते हैं। और उन जीते हुए कैश आपको रिडीम कोड की सहायता से मिलते हैं। तो दोस्तों यदि आप कोई भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपको वहां पर बहुत सारे मिलते हैं उन्हें क्या जाता जाता है गिफ्ट मिल जाते हैं या कैशबैक कह सकते हैं आप उनकी सहायता से रिडीम कोड हासिल कर सकते हैं और बहुत सारे गिफ्ट कलेक्ट करते रहना है।


उसके बाद दोस्तों यहां पर आपको एक और ऑप्शन मिलेगा जिसको स्क्रैच कार्ड भी कहा जाता है तो इसके अंदर एक्स्प्रेस मिलता है जिसको स्क्रैच करने पर आपको काफी ज्यादा धन मिल सकता है और वह जाना आप रिडीम कोड के रूप में उपयोग कर सकते हैं तो दोस्तों जब आप इसको रिडीम कोड में बदल लेंगे तब आपको एक अल्फान्यूमैरिक नंबर मिलेगा जो कि 12 डिजिट का होता है।


उस नंबर को आपको अपनी फ्री फायर की आईडी में जाकर रिडीम कोड वाले ऑप्शन पर क्लिक करके नंबर डाल देना होता है आपके अकाउंट में बहुत सारे डायमंड का टॉप अप हो जाएगा जो कि बिल्कुल फ्री में मिला होगा।


 • निष्कर्ष


तो दोस्तों आज हमने आपको सिखाया है कि आप किस प्रकार बिलकुल आसानी से फ्री फायर में रिडीम कोड ले सकते हैं तो दोस्तों इसके लिए मैंने यहां पर आपको दो एप्लीकेशन के नाम बताए हैं और उन्हें डाउनलोड करने के बाद उनका इस्तेमाल कैसे करना है जिसके माध्यम से आप रिडीम कोड के माध्यम से फ्री फायर गेम के अंदर डायमंड ले सकें। तो उम्मीद करती हूं आपको हमारी आज की यह जानकारी बेहद पसंद आई होगी अगर पसंद आती है तो इसे अपने दोस्तों के साथ और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूर शेयर करना ताकि अन्य जरूरतमंद लोग भी इस प्रकार रिडीम कोड पा सके।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top